OPD FROM HOME

Agra Police bust fake medicine racket in Agra

आगरा में सेक्स रोगियों को 80 रुपये का चूरन बोतल में पैक कर 1200 रुपये में बेचने वाला अरेस्ट, बडी मात्रा में शक्तिवर्धक दवा तैयार करने वाला चूरन और खाली शीशी की गईं जब्त।
आगरा के कालिंदी विहार की शिवानी धाम कालोनी में 23 जनवरी को पुलिस ने पप्पन के मकान पर छापा मारा था। पप्पन द्वारा किराए पर दिए गए गोदाम से कई भरी और खाली शीशियां बरामद की थीं। शक्तिवर्धक दवाओं के नाम पर आयुर्वेदिक चूरन बेचने के आरोपित मनोज यादव निवासी दुर्गा नगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपित मनोज यादव ने बताया कि उसने चार महीने पहले ही उसने यह काम शुरू किया था। उसने कालिंदी विहार में किराए पर गोदाम लिया था। वह शाहगंज की एक दुकान से आयुर्वेदिक चूरन आदि 80 रुपये में लेकर आता था। उन्हें खुद  के ब्रांड के नाम से बनाई शीशी में भरकर शक्तिवर्धक दवाओं के नाम से 1200 रुपये बेचता था।

सोशल मीडिया से करता था प्रचार
पुलिस को मनोज ने बताया कि वह शक्तिवर्धक दवाओं का प्रचार.प्रसार सोशल मीडिया के द्वारा करता था । बाजार में अच्छा मुनाफा मिल रहा था। ग्राहक उसे वाट्सए पर आनलाइन माल मंगाने लगे थे।काम बढ़ने पर उसने अपने यहां दो.तीन कर्मचारी रखे हुए थे।

Add comment

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.