OPD FROM HOME

Agra’s Dr. Vaibhav agarwal granted bail

आगरालीक्स… आगरा के वैभव डायग्नोस्टिक सेंटर के संचालक डाॅ वैभव अग्रवाल को जमानत मिल गई लेकिन अभी जेल में रहेंगे, वे गुरुवार को जेल से बाहर आ सकेंगे।
आगरा के वैभव डायग्नोस्टिक सेंटर के संचालक डाॅ वैभव अग्रवाल को मथुरा पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया था, आईएमए, आगरा ने इसका विरोध किया था, बुधवार को डाॅ वैभव अग्रवाल के मामले में मथुरा में कोर्ट में सुनवाई हुई, कोर्ट ने डाॅ वैभव अग्रवाल को जमानत दे दी है लेकिन कागजी कार्रवाई पूरी ना होने के कारण डाॅ वैभव अग्रवाल जेल से रिहा नहीं हो सके।
यह है मामला
मथुरा के कोतवाली छाता के अख्तर पुत्र उस्मानी निवासी दौताना ने बेटे अरशद के साथ मारपीट का मुकदमा अगस्त 2020 में दर्ज कराया थाए पुलिस जांच में साधारण चोट आईं थीं। उन्हें एसएन मेडिकल कालेज आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। डाक्टरों ने सीटी स्कैन कराने के लिए परामर्श दियाए लेकिन एसएन में सीटी स्कैन नहीं कराया। वे सीटी स्कैन कराने डॉ वैभव अग्रवाल के सुभाष पार्क चौराहा स्थित वैभव डायग्नोस्टिक सेंटर पर गएए वहां से सीटी स्कैन कराने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस जांच में मामला झूठा होने पर पुलिस ने डा वैभव अग्रवालए पीडित अरशदए वादी अख्तर और उसके भाई जफर के खिलाफ फर्जीवाडे का मुकदमा दर्ज कर लिया। अख्तर और जफर को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। कोतवाली इंस्पेक्टर रवि त्यागी का मीडिया से कहना है कि आरोपी डॉ वैभव अग्रवाल और अरशद को अरेस्ट कर लिया हैए उन्हें अस्थायी जेल रतन लाल फूल कटोरी देवी गल्र्स कालेज में भेजा गया है।

Add comment

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.